logo

लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित 13 ने ली बीजेपी की सदस्यता, यहां देखें पूरी लिस्ट 

BJP114.jpg

रांची 
राष्ट्रवादी लोक शक्ति पार्टी (युवा) के 13 नेता बीजेपी में शामिल हो गये हैं। इनमें प्रदेश अध्यक्ष रंजीत राम का नाम भी शामिल है। इस बाबत प्रदेश अध्यक्ष ने अपने लेटर पैड पर बीजेपी में जाने वाले नेताओं की सूची मीडिया में जारी की है। बीजेपी में शामिल होने वाले अन्य नेताओं में दिलीप करमाली, प्रदेश उपाध्यक्ष, विशाल राम, अमित श्रीवास्तव, अमित वर्मा, अमरनाथ कुमार, आशुतोष पाठक, रंजन राम, चुन्नू कुमार, शंकर कालिंदी, संजू कुमार, एहसान रजा और पवन महतो के नाम हैं। 

कांग्रेस के हुए पटेल 

इधर, मांडू से बीजेपी के विधायक जेपी पटेल ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद शुक्रवार को सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष झारखंड राजेश ठाकुर शामिल रहे। दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने बादजेपी पटेल ने कहा कि पार्टी में एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में शामिल हुआ हूं। पार्टी मुझे जिस काम में, जहां भी लगाएगी मैं पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ काम करूंगा। इसका प्रमाण आने वाले समय में मिलेगा। 


पटेल ने ये बताई वजह
 
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बग चुका है। सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुट चुकी है। झारखंड में मांडू विधानसभा से बीजपी के विधायक जय प्रकाश भाई पटेल ने 20 मार्च को पार्टी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया। जेपी पटेल ने इसकी वजह बताई कि उनके पिता टेकलाल महतो की विचारधाराओं पर बीजेपी काम नहीं कर रही थी। हालांकि बीजेपी ने जेपी पटेल के कांग्रेस ज्वाइन करने पर तंज कसते हुए कहा कि जो सम्मान पार्टी ने उन्हें दिया वह कांग्रेस नहीं दे पायेगी। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn